Minakshi Ki Gand Mari Delhi Ke Shopping

Hi dosto, I’m Devraj again with my 2nd story hope u all will like it n reply me.ye story aaj se4 month pahle ki hai.as all u know ki I’m living in Delhi or hamesha hi kisi na kisi ladki ya aunty ko chodne ke plan me rahta hu or yaha iss par me apni aaj tak ki sari chudai ki stories 1 by 1 lik raha hu.to lets start ki mene kis tarah se minakshi ko pataya or fir ski chudai ki minakshi ek 23 sal ki bahut hi sunder ladki thi uski hieght 5′6′ thi or uska figure to kamal ka tha uski gand ko dekhte hi I’m sure ki kisi ka bhi lund khada ho jaye.wo bahut sexy ladki thi orHamesa jeans or top dalti thi jisme se uske 34 ke boobs or 38 ki gand mast dikhti thi.she was damn hot.wo ek bank me asst. manager ki post par kam karti thi.usi bank me mera account tha,ek bar mere account ki statment nhi aayi to mujhe bank jana pada.bank me jate hi meri najar us par padi she give me a smile n ask if she could help me.mujhe wo itni achchi lagi ki me use bas dekhta hi raha usne fir se puchha ki sir what can i do for you. I told her ki mere account ki last month li email statement nhi aayi hai or I’m very upset as I wan it urgently usne apna system check kia or bola ki aapki statement ja chuki hai is parMujhe gussa aa gya or mene use dant diya or kaha ki i wan close my account right now as i not at all satisfied with the services or this bank. she said ok or usne mujhe account closing ka form de diya or ander branch manager se ye sa batane chali gyi.BM, bahar aaya or usne mujhe sorry bola or minakshi ko mere samne dantne kaga actually us bank me mene 10-12 lakh rs rakhe hai isiliye Branch manager itne bhav deta hai.anyway minakshi ko jab ye bat pata chali to usne mujhe sorry bola or kaha ki give me ur email id me abi statement send kar deti hu i said ok or i gae her my email id next dayI called her bank ke no par usne phone uthaya or mene use sorry bola or kaha ki meri wajah se use itna sab sunna pada wo boli sir no prob ye to unka kam hai.thats the part of her job par mene use bola ki mujhe achcha nhi lag rha i wan apology for dat she said ok theek hai sir.i said ki plz mujhe sir mat bolo my name is dev.mene use bola ki if u don mind can i have a cup of coffee with you.sne kaha sorry sir we r not allowed to go out wid our customers mene use bola plz sirf 10 min ke liye mil lo warna me samjhunga ki tumne mujhe maf nhi kiya wo boli dev please try to understand par mene use kafi insist kiya or wo manGyi hamne wahi caffe coffie day me milne ka plan banaya.me theek 2 bje pahuch gya or thodi der me wo bi aa gyi.wo bahut sunder lag rhi thi mene use sorry kaha or bola ki u r very sweet or meri wajah se tumhe dukh pahucha.wo boli its ok yar ab chhodo ye sab bat, 5 min bad wo boli ki mujhe jana hai warna agar kisine dekh kia to bahut prob ho jayegi.mene kaha theek hai or usase uska cell no manga pahle usne kuchh socha fir boli ki she will call me or chali gyi.sham ko around 6 bje uska call aaya wo apne mobile se call kar rhi thi.usne bataya ki abi bank se nikli hai or hamari bate start ho gyi ab to me use daily phone karne laga use bhi mujhse bat karna achchha lagta tha.Aise bate karte karte 1 month chala gya ab 1 din mene use movie dekhne chalne ke liye kaha pahle usne mana kar dia par fir kafi bolne par wo man gyi sunday ko hum movie dekhne gye.mene use dekha to dekhta hi rah gya usne yellow color ka top pahan rakha tha jisme se uske mast tight boobs ki full shape dikh rhi thi or black color ki jeans pahan rakhi thi.humne muvie dekhi or mene muvie me use kaha ki mujhe wo achchi lagti hai or me use like karne laga hu wo boli dev plz hum sirf achche dost hai or kuchh nhi or kabhi aisa sochna bhi mat.ye sunkar mujhe bahut bura laga or me sad ho gya muvue me mene usase bat nhi ki or aisa show kiya ki mujhe bahut dukh hua hai uske is ans se.usne mujhse bat karne kiBahut kosish ki par mene jyada bat nhi ki use pata lag gya ki I’m very sad.hum ghar aa gye.mene use call nhi kiya or next day bhi call nhi kiya.agle din uska phone aaya wo boli kya hua dev r u alright tum to ab phone hi nhi karte mene kaha ki yar i m very disturb pata nhi kya ho rha hai,mujhe tumse milna bat karna bahut achcha lagta hai i think I’m in love with you par u don hav any feelings for me so i have decided not to call u again warna mujhe or prob hogi wo boli dev kya hum achche dost bankar nhi rah sakte mene kaha yar mene bahut kosis ki par I failed.wo boli ok theek hai use sochne ka time do or usne phone rakhDia next 2 week tak mene use call nhi kiya na hi usne mujhe or 2 week bad uska call aya wo boli ki use lagta hai ki she also like me or usne i love u bol dia ye sunkar me to pagal hi ho gya ab use chodna jyada muskil nhi tha next sunday mene use kaha ki lets go for muvie wo man gyi muvie me mene uska hath pakad kiya or use kiss karke bola i love u,usne smile di or boli me too.mene uske kandhe par hath rakha or muvee dekhne laga meri najar uske top ke under uski white bra par thi uske boobs mast lag rhe thi.mene slowly uske cheek par kiss kiya usne kaha dev please ye sab nhi or mujhe alag kar diya mene use fir pakadLiya or bola ki u love me na fir kya prob hai usne kaha nhi use ye sab achcha nhi lagta mene kaha yar tumhe achcha lagega par wo nhi mani mera to dimag kharab ho gya mene use jabardasti pakad liya or uske lips par apne lips rakh diye or use chusne laga.bahut achcha lag rha tha wo full try kar rhi thi mujhe chhudane ki par me use 5 min tak chusta hi raha or fir use chhod dia.wo rone lagi or waha se uth kar chali gyi me bhi uske piche aa gya i said sorry yar pata nhi muje kya hua i cant control wo boli tum bahut kharab ho or aaj ke bad kabhi use contact mat karna.Sam ko mene use phone kiya usne phone kat dia mene fir call kiya or use calll karta rha last me usne phn utha kiya mene use sorry bola or kaha plz yar i love u or i can control on my feelings or use sorry bol bol kar mana liya thodi der me wo normal ho gyi or hum normal bat karne lage mene usase pucha ki sach bolna tumhe kaisa laga kiss karke wo boli achcha nhi laga mene kaha sach bolo to wo boli use achcha laga.bas fir kya tha mene use rat ko call kiya or usase sex ki bate karne laga suru me usne mana kia par fir mene use bola yar we r nt doin it actually phone par kya prob hai or wese bi tum phn par pregnent nhi hogi.wo hasne lagi or fir mene use rat me phone par do bar choda.Ab me samjh gya tha ki use chodna ab jyada dur nhi hai.agle din monday tha mene use kaha ki i wan meet u usne bola nhi use bank jana hai mene kaha plz sirf 1 ghante ke liye plz.wo man gyi or morning me 930 mene use apni car me pik kia or rajouri garden mall me le aaya.mall us samay achche se nhi khula tha hum wahi khade hokar bat karne lage mene use kaha ki i wan hug u wo boli nhi mene kaha plz wo boli nhi sab log hai yaha mene use kaha chalo lift me.hum lift me gye or ander jate hi mene use jor se hug kiya or uske boobs meri chest par feel hone lage mera lund khada ho gya me use kiss karne kaga tabhi lift open hoGyi or humne ek dusre ko chhod dia wo boli ki tum yahi wait karo me abi washroom se aati hu mene kaha ok wo jane lagi mene socha ki aaj ise chodna hi hai or me uske pichhe chal diya wo washroom me ghusi me bi ander ghush gya ander koi nhi tha mujhe dekhkar wo boli dev pagal ho kya koi aa gya to prob ho jayegi mene use kaha kuchh nhi hoga or use lekar ander 1 lavotery me ghush gya or use jor jor se hug karne laga or kiss karne laga use achcha lag rha tha mene uska top utar diya or uski black color ki bra ke upar se uske mote mote tight boobs dabane laga wo ah ah ah ah kar rhi thi.ye sunkar to mera 7 inch kaLund tan gya mene uski bra utar di or uske boobs dono hath me lekar dabane laga mene 1 boobs par apna muh rakha or uske pink nipple chusne laga i feel like in heaven bahut maja aa rha tha fir mene uski pant kholni chahi usne mana kiya boli nhi ye nhi mene kaha plz yar plz or apni pant or underwear niche kar diya mera 7 inch ka lund ab uske samne tha wo boli tum bahut gande ho mene use pakda or uske lips par kiss karne laga me uski jeans ke upar se hi apna lund uski chut ke upar laga kar jhatke marne laga ab wo garm ho gyi thi usne mera lund hath me le liya mene bhi uski pant nikal di or use wahi commod parBaitha diya or uski panty ke upar se hi uski chut sunghne laga yaro bahut achcha lag rha tha mene uski tange chodi ki or uski panty nikal kar uski chut me ungli dalne laga she was a virgin mene slowly slowly uski chut me ungli aage piche karni suru kar di usne mujhe jor se pakad liya ab mene apna muh uski chut me dal diya or uski chut ko chatne laga yaro kabhi kisi kuwari chut ko chatna pata lag jayega kitna maja aata hai mene apni jeebh uski chut me dal di or use chatne laga wo ah ah ah karke siskiyan le rhi thi me ab khada hua or apna 7 inch ka lund uski chut me dalne lag wo boli nhi plz dev nhi warna me ab sach mePregnant ho jaungi mene kaha nhi kuchh nhi hoga wo boli plz yaha nhi mene socha ab kya karu mene kaha ok tumhari chut nhi marta or use ulta kar diya or uski gand me lund lagane laga wo boli ye kya kar rhe ho me bola tumhari gand marunga wo dar gyi boli nhi plz nhi warna me mar jaungi me bola kuchh nhi hoga or use ghodi bana diya mere samne uski gand mast lag rhi thi mene uske dono hips dekhe or unhe chatne laga mera lund to jaise pagal hi ho rha tha mene apna lund hath me liya or uski gand ke chhed me halke se dalne laga wo chilla rhi thi mene use kaha plz chillao mat warna koi aa jayega wo boli bahut dardHo raha hai mene kaha ab nhi hoga mene thoda pani apne lund par dal kar use achche se bhigo diya or uske hatk commod ke upar rakhe or use ulta karke uski gand ke chhed me kund dalne laga mene chhed me lund rakha or halka sa dhakka mara uske muh se jor se ah nikli or wo boli bahut dard ho rha hai plz nikalo na pls mene kaha chup rho abi thodi der or ruko mene 1 or jhatka mara or aadha kund uski gand me ghush gya wo buri tarah se rone lagi or uski gand me se thoda thoda khun aane laga or mere lund par lag gya mene use pichhe se meck par kiss kiya or uski neck ko chatne laga thodi der me wo thodi normalHui fir mene 1 or jhatka mara or is bar pura lund ander chala gya uski to halat hi kharab ho gyi or wo mujhe chudane ki kosis karne lagi mene use nhi chhoda or pichhe se uske mote mote boobs dabane laga thodi der bad jab wo thodi sant hue men apne lund se jhatke marne suru kiye mujhe bhi thoda dard ho rha tha par jab 1 sexy ladki samne ho to sab dard dur ho jate hai me dhire dhire jhatke marne laga uski gand markar bahut maja aa rha tha thodi der me mene jhatke orTej tej marne suru kar diye ab uska bi resistance kam hua or wo bi ah ah ha ah ah karne lagi mene usase puchha maja aa rha hai wo boli ha ab Achcha lag raha hai me use or jor jor se chodne laga or pichhe se uske boobs dabane laga 10 min use jhatke marne ke bad mene apna lund nikal liya or use chusne ko bola wo boli nhi mene use jabardasti niche baithaya or uske muh me lund dal diya wo chus nhi rhi thi mene uska sir pakda or jabardasti use lund chusane laga wo mujhe gusse se dekh rhi thi par mujhe bahut achcha lag rha tha 5 min tak use kund chusane ke bad me uske muh ir face me hi jhad gya or use jor se hug kiya usne apna face or khud ko safKiya or fir mene use uske office chhod diya us chalne me bahut prob ho rhi thi.rat me uska phone aaya or wo boli ki use bahut dard ho raha hai mene kaha kuchh nhi hoga don worry or hum fir se phone sex karne lage to dosto kaisi lagi ye real story i hope u like it.ab mera lund khada hai so koi bhi ladki ya aunty ko apni pyas bujhani

Post a Comment

0 Comments