ऐसे चोदो मुझे ! » हिंदी सेक्स कहानियाँ

ये कहाँनी एक मीना नाम के लड़की की हें जो मेरे बगल मै रहती हें| मैं जिस जगह रहता था वह एक लड़की रहती थी जो हर सुबह अपने कुत्ते क साथ घुमने निकला करती थी | कुत्ता काफी बड़ा था और वो लड़की ठीक ठाक ही थी | लड़की को देख के मन करता था की उसके छुट मै पूरा का पूरा हाथ ही डाल दिया जाये | देखने मै तो वो गजब की दिखती थी और सुबह सुबह जब वो ट्रैक सुइट मै निकलती थी मन करता था की उसे पकड़ पकड़ के चूसा जाये | एक दिन मेने सोचा की उस लड़की से बात की जाये, तो एक दिन सुबह सुबह मेने उसे अकेले देख के रोका और बात की, उसे बात करने से लगा की वो पहले से सेक्स क बारे मै जानती ह और शायद करवाती भी है | फिर उससे बातो बातो मै मेने उसे शाम को मिलने को कहा, तो वो मन गयी, फिर उसी दिन शाम को हम मिले | मेने उसे यहाँ वह के कई सारे बातें की, और मै हर बार यही try कर रहा था की उसके पास जून और उसे छु लू | मै बातो बताओ मै उसके पास गया और उसे लास्ट मै छु बी लिया |वो कुछ बोली नहीं यहाँ तक की मेने उसके कमर पे हाथ रख दिया तब बी वो मुझे कुछ न बोली | वो आखरी मै समज हें गयी की मुझे क्या चाहिए, वो लास्ट मै बोली की मुझे घर जाना है, हम बाकि का काम कल करेंगे | मुझे तो थोड़ी देर तक समाज मै हें नहीं आया की कोनसा काम, फिर मेने उसे पुच हें लिया की क्या काम, वो बोली जादा भोले मत बनो कल सुबह ९ से ३ बजे तक मेरा घर खली रहेगा आ जाना | मेने झट से हा कह दिया | उसके कहने के बाद मेने उसे अपनी तरफ खीचा और एक जोर दार किस किया, और उसे जाने दिया | उसके आगले दिन मै ९:३० को उसके घर पहुच गया और उसके घर मै चला गया| उसने मुझे अंदर बुलाया और जैसे हें मै उसके घर के अंदर गया उसने झट से दरवाजा लगा दिया, और मुझे अपने कमरे मै लेके आ गयी| उसके कमरे मै कोई नहीं था बस उसका कुत्ता था | फिर मै उसके bed पे बैठ गया और वो मेरे बाजु मै बैठ गयी | मै उसके करीब गया और उसे किस किया, और वो मेरा साथ देने लग गयी उस किस मै | फिर मेने उसे धीरे धीरे उसके बेद पे उसे लेटा दिया और मै उसके ऊपर लेट गया | और उसके मुलायम होठो को चूसने लगा और उसका कुत्ता हम दोनों को देखे जा रहा था | फिर मेने उसका टॉप उतर दिया और उसके बबले को चूस रहा था | उसके बबले कितने नरम थे और बहुत बड़े थे और एक दम गोल था | उसे दबाने मै बहुत मजा आ रहा था और चूसने मै तो और बी मजा आता था | वो धीरे धीरे गरम हो रही थी, और इसी के बिच मै मेने उसके निचे हिस्से तक पहुच गया और उसे उतारने लगा | उसने अंदर कुछ नहीं पहना हुआ था, जैसे हें मेने उसका निचे का ट्रैक उतरा सीधे मुझे एक गुलाब देखने को मिला जो बहुत ही सुन्दर था और उसमे से अजीब सी खुशबु आ रही थी | मै उस गुलाब की तरफ बड़ा और पुचा मीना से की इसमे काटे नहीं उगते क्या, वो बोली अज हें साफ़ किया है तुम्हारे लिए, ये सुन के मै और खुश हो गया और उस गुलाब पे झट से टूट पड़ा और उसे चाटने लगा, क्या तसते था उस गुलाब का muuuuuuuhhhhhhhhhaaaaaaa, और उसे मै जोर जोर से चाटने लगा और धीरे धीरे वो अकड़ने लगी, और हलके हलके से बोले जा रही थी की और करो और करो, मै बोला तुम्हे बोलने की जरुरत नहीं ह, मै क्र दूंगा पूरा काम………| उसके बाद मेने उसके टांगो को ऊपर की तरफ उठाया और फिर से चूसने लगोर बिच बिच मै उसके छुट को अपने दातो से काट बी देता |फिर मेने अपनी एक ऊँगली लेके उसकी छुट मै डाला तो वो पूरा घुस गया, जिसे मुझे लगा की ये किसी बड़े साइज़ का लंड लेती हें | फिर मै उठ गया और उसके होठो को चूसने लगा और उसके बबले को मसलने लगा, फिर मै उसके छुट के पास फिर से आया और अपना लंड सेट किया और अंदर डाला तो वो बे पहले की तरह फाटक से अंदर चला गया, उसे शायद पता बीइ नहीं चला होगा की मेने अपना लंड डाला हें या फिर ऊँगली, और ठीक उसी के बाद उसने मुझे बोला की प्लस्स्स्सस्स्स्स अब ऊँगली डालना बंद करो और अपना लंड डाल दो | उसने ऐसा इसी लिए बोला क्यों की उसके आँखे बंद थी, इसी लिए बोला वरना शायद वो कुछ और बोलती जिसे मेरी इज्जत चली जाती | फिर मेने उसे कुछ नहीं बोला और उसे चोदना शुरू कर दिया, बिच मै उसको थोडा मज़ा आया और मुझे भी, फिर अचानक उसने अपनी आँखें खोली और बोली की ऐसे मत छोड़ो थोडा अलग स्टाइल मै चोदो मुझे, मेने आखिर मै पुच हें लिया की कैसे चोदु, यहाँ मै उसे छोड़ रहा था और वह उसका कुत्ता पता नहीं क्यों उचल रहा था, वो तो अच था की वो बंधा हुआ था वरना मुझे लगा की वो कुत्ता हें शुरू हो जाता | और थोड़े देर के बाद ऐसा हें कुछ हुआ| जब मेने उसे पुचा की तुम्हे कैसे चोदु तो उसने कहा रूको दिखाती हु, मै फिर बैठ गया और उसने अपने कुत्ते का पट्टाखोल दिया, मै दंग रह गया की ये कुत्ते से चुदवायेगी क्या अब | और जैसे हें उसने अपने कुत्ते का पट्टा खोला, और वो आके बिस्तर पे लेती वेसे हें कुत्ता उसका पीछे से आके उसे चोदने लगा | मै आँखे फाड़ फाड़ के देख रहा था की ये कुत्ते से चुद्वाती हें क्या, तब मुझे साडी बातें साफ़ साफ़ पता चल गयी की matter क्या है ?फिर थोड़े देर क बाद उस कूटे ने अपना पानी उसकी गंद पे गिरा दिया और जा क कोने मै खड़ा हो गया, वो कुत्ता उसे छोड़ छोड़ के थक गया मगर उसका पानी अब बी न निकला और उसके बाद वो मुझे बोली की प्लेअसे ऐसे चोदो मुझे | मै परेशां हो गया की अज मुझे कोई नयी बीमारी पक्का होने वाली है, क्यों की अभी एक कुत्ता उसके छुट मै अपना लंड डाल के गया और अब मै उसी छुट मै अपना लंड डालूँगा तो कोई न तो कोई बीमारी पक्का होगी मुझे |मुझे चोदने का बी बहुत मन कर रहा था मगर दिल मै एक दर भी था, जब से कुत्ते से चुदवाते देखा मेने उसे, मगर बाद मै उसने मुझे एक कंडोम ला क दिया और कहा की इसको पेहें के कार्लो, तब मेरे जान मै जान आई और कंडोम पेहें के मेने उसे उसी कुत्ते की तरह गजब का चोदा | वो चिल्लाई मगर एक बार बी मै रुका नहीं और उसे छोड़ छोड़ के उसके आँखों से आंसू निकल दिया, और वह उसका कुत्ता मुह फाड़ के मुझे देख रहा था | उसे गजब के चोदने के बाद, मेने अपना सारा पानी उस कुत्ते पे डाल दिया फिर बाद मै मेने उस मीना से पुचा की तुम कुत्ते से क्यों चुद्वाती हो तो उसने कहा की मन की शांति के लिए कुछ भी करना पड़ता हें, और ये बोलते बोलते वो अपने कुत्ते का लंड चूसने लगी और देखते देखते उसने फिर से अपने कुत्ते से एक और बार चुदवा लिया मेरे सामने |आपन सबको मेरी ये कहानी कैसी लगी मुझे जरुर बत्येगा.

Post a Comment

0 Comments