Chachaji Ne Mera Balatkar Kiya

Hi, mera naam dipika he. Mene is site par bahot si stories padhi aur padhke bahot acha laga. fir mene socha kyu na me bhi apne sath hui ek sachi ghatna ki story aap logo ko batau aur mene ye story likhna teh kiya. sabase pahele me apko mera pura parichay deti hu.


Mera naam dipika he meri umar 29 sal he. mera rang gora he. aur meri figur 38 26 33 he. me ek housewife hu. meri saadi akash naam ke ladke ke saath huyi he. aur hamlog ahmedabad me rahte he. me mere pati ke sath kafi kush hu. ham dono yaha akele rahete he kyuki mere pati ke mata-pita ka dehant ho chukka tha aur unke bade bhai London me rahte he aur chote bhai jo Mumbai padhte he.

Mere pati aur unke dono bhaiyo ko unke mata-pita ke dehant ke bad unke sage chacha –chachi ne dekhbhal ki. Chachaji bahout pese vale the aur unhi ke business me mere pati unka sath dete the. Chachaji aur chachiji ke koi bachche nahi the isliye wo akash ko aur muje apne bete-bahu ki tarah rakhte the.Hum sabhi bahot kush rahete the.

Me aur mere pati har 15 dino me ek bar chachaji ke bungle par jate aur saath me khana khate.chachaji jab bhi kahi bahar gau jate hamare liye kuch na kuch leke ate the. Muje chacha-chachi beti ki tarah rakhate the.8 mahino pahele ki baat he. mere pati aur chahaji ka Jamnagar me ek project chal raha tha wo dono uske silsile me wahi gaye the, me chachiji ke sath unke ghar pe reh rahi thi.

Chachiji achanak upar wale kamare me kam karte vakht sidiyo se gir padi aur unki ek tang tut gai. Unko turant hospital le gaye . doctor ne x-ray liya aur fracture bataya. Mene turant hi mere pati aur chachaji ko bula liya. Chachiji ka operation karma pada aur pau me saliya dalna pada jisme unki umar jyada hone ke karan bahot si dikate ayi.

Operation ke bad doctor ne unko kam se kam 1 mahine ka bed-rest leneko kaha. Chachiji ghar ka sara kam khud hi karti thi aur sirf bartan, jadhu aur pouche ke kam ke liye noukrani thi, jo kam karti aur chali jati. Chachiji ko operation ka bad ghar le aye aur niche vale room me unka bed laga diya gaya. Vo ek mahine tak vo bister se uth nahi sakti thi.

Chachaji aur mere pati ka Jamnagar wala project bahot important tha isliye mere pati do din rukne ke bad chachaji ko chachiji ke sath ghar pe hi rukne ka bolke aur muje unke ghar ki sari jimedari sopke wo khud project ki dekhbhal ke liyae Jamnagar nikal gaye. Chachaji ke bahot ahsan the isliye mene bhi un dono ki seva karne me koi kasar nahi chodi.

Ek do week ke bad mene kuch notice kiya, ke chachaji muje gur gur ke dekhne lage the. Jab bhi me khana banati ya koi kam karti wo meri puri bodi ko gurte the aur jab bhi hamari najare milti wo muh fer lete ya to thoda smile de dete. Mere stan bade hone ke karan me jab bhi dress ya saari pahne hue koi kam ke liye jukti wo mere stan ki galiyo ko pyasi najar se dekhte the.

Mene ye sab unki galtiya samaj kar bhul jati thi, kyuki wo mujse umar me kafi bade the aur itna acha relation hone ke karan me sharam se kuch bol nahi pati thi. Par wo the jo muje roj jyada se jyada gurte the.In dino ke bich chachiji ko achanak operation vale per me dard hone laga aur unko hospital le jaya gaya. Doctor ne kaha per ki jyada hulchal ke karan ander ka saliya thoda hil gaya tha uske karan unko ab char se pach dino ke liye hospital me nurses ke dekhbhal ke niche rahena tha.

Mene chachiji ko aswasan diya ke ghar or chachaji ki chinta na kare. aur me ghar aa gayi. Chachaji office chale gaye.Rat ko mene khana banaya aur beth ke chachaji ki rah dekhne lagi. Mene us din pile color ki saari pahen rakhi thi. Chachaji aye aur hamne sath me khana khaya. Chachaji ki najar abh bi besharmo ki tarah mere blouse me ubhare hue stan par tiki thi. Khana khane ke bad me aur chachaji tv dekh rahe the. Wo mere stano ko bhi dekh rahe the jo muje pasand nahi tha isliye me waha se uth kar jane lagi. Chachaji ne muje rukne ko kaha……..

Chachaji: beta ruko na kaha ja rahi ho?
Me: sone ja rahi hu chachaji..
Chachaji: ruko na kal der se uthna, aaj me ek nai film laya hu thoda dekh lo..
Me: nahi chachaji me thak gayi hu fir kabhi dekh lungi..
(chachaji ne mera hath pakdke khicha or bole)
Chachaji: betho na muje company do…(mene hath chudaya or unke sath beth gayi. Muje bahot gabhraht ho rahi thi..)

Chachaji: dipika tum bahot khubsurat ho.
Me: ha chachaji, shayad aap isliye muje gur gur ke dekhte ho…
Chachaji: are nahi… ha shayad… par me to ye sochta hu ke kash me akash ki jagah hota aur meri saadi tumhare sath hoti to me apne apko kushnasib manta…
Me kuch nahi boli aur chupchap film dekhne lagi. Film me romantic song chalu hua aur chachaji dhire dhire mere pas khiskte hue aye. Unhone apna ek hath mere shoulder ke piche sofe par rakhkha aur apna muh mere kan ke pas laye aur muje dhire se kaha Dipika “

I really like you”. Me gabra gayi, aur kapne lagi, par kuch nahi bol saki. chachaji ki himmat aur badhi aur unhone dusra hath meri jango par rakh diya.fir meri jango par dhire dhire hath ferne lage aur muje mere gal par kiss kiya aur bole “I Love you jaan”. Mene meri jango se unka hath jatak diya aur unse dur hoke boli.

Me: chachaji please..me apako apne papa ki jagah dekhati hu.. aur aap chhi..sharam ani chahiye apako…
Itna bolke me chali gai apne bedroom me..thodi der bad chachaji waha aye. Mene darwaja lok kar diya..wo wahi se bolne lage ..

Chachaji: beta darwaja kholo muje tumse thodi bat karni he..
Me: nahi..chachaji..jo bhi batana he, wahi se bataiye..
Chachaji: beta please muje sirf tujse mafi mangni he..please beta..
Chachaji ro rahe the…muje unpe daya ayi aur mene darwaja khola..wo andar aye aur sidhe mere pero me gir pade. Mene unko uthaya aur unke ansu poche.fir unhone muje bed par bithaya aur mera hath pakad ke bolne lage..

Chachaji: sorry beta par me teri kubsurti ka diwana ho gaya hun. Mene kabhi pahele kisi ladki ko is tarah nahi dekha. Par jabse mene tumhe, us tarah se dekhna chalu kiya to me pagal sa ho gaya hu..mera apne pe koi kabu nahi he..beta agar tumhe lagta he ke mene tere or tere pati ke liye kuch bhi achha kiya he to mujhe sirf aaj ki rat..tumhe ji bharke dekhne do aur thoda sa chune do..iske aage me tumhe kuch nahi karunga…please beta please…nahito me pagal ho jaunga..

Me: nahi..bilkul nahi chachaji me nahi kar sakti..please aap chale jaiye..
Chachaji: please beta me mar jaunga…please
Me: nooo…. Please aap jaiye…
Chachaji: thik he beta…
Wo mayus ho gaye aur rote hue jane lage..mujhe unpe daya aa gayi kyuki unke hamare par kafi ahesan the aur hamse unhone aaj tak kuch nahi manga tha. Mene unko roka aur wapis bulaya mene kaha

Me: chachaji..apake hamare par kafi ahesan he aur mere pati ke liye aap bhagavan ho isliye me apako dukhi nahi dekh sakti…lekin aap ko apna vada nibhana hoga..me apko sirf uper se hi chune dungi…isase jyada kuch bhi nahi..

Chachaji: thank u beta and don’t worry, me sirf uper se hi karunga…

Unhone darwaja bandh kiya aur mere pas akar beth gaye, muje gabraht ho rahi thi. unhone pahele mere balo ko piche se pakda aur mere hotho ko kiss kiya, mere hotho ko pura muh me leke chusne lage..fir unhone apna ek hath mere stan pe rakha aur usko dabana suru kiya..muje dard ho raha tha par mere hoth unke muh me hone ke karan,meri awaaj nahi nikal rahi thi.

Fir unhone meri jango ko sahelana chalu kiya aur sath hi sath mujhe yaha waha chumne lage..ye sab 15 se 20 min chala..jab unko laga ke me garam ho chuki hu..unhone mere blouse ki batan kholna shuru kiya..me jatke se uthi aur unka hath pakda aur boli..

Me:bas..chachaji ab bahot ho gaya muje please aur sharminda mat kijiye.
Chachajilease beta sirf 10min muje tumhare nipple chusne do..please
Me: chhi.. chachaji..kya bol rahe ho aap..nahi bas..
chachajimere stano ko chute huye)..please dipika..please
me thodi garam ho chuki thi aure firse unki bato me a gai..
Me: thik he chachaji par sirf 10min

Mene mere blouse ke bottom vale do batan khole or vahise mera stan nikala aur mere bade aur soft stan par nukile nipple dekhkar chachaji pagalo ki tarah uspe tut pade.mere nipple is tarah jor jor se chusne lage ke jese wo salo se uske bhukhe the.

Me: chachaji please dhire...aaahhh...ahhh..bahot dard ho raha he...
woh nahi ruke, lagbhag adha stan muh me leke jor jor se chus rahe the
wo 20min chuste rahe, fir dusra stan unhone khud nikal diya or uspe tut pade..me unko rok nahi paa rahi thi..jo stan unhone chus chuke the wo pura lal ho gaya tha..

Ab wo puri tarah se muj par habi ho rahe the. wo bachcho ki tarah mere stano ko daba daba ke nipple chus rahe the.meri na hone ke bavjud wo ek balatkari ki tarah meri saari,blouse,peticot sabhi fad rahe the or muje mere pet par kat rahe the.unhone muje puri nangi kar di. me unse rote hue hath jodke muje chhodane ki binati kar rahi thi lekin wo bina kuch sune bhukhe sher ki tarah muj par tut pade the.

Me akash akash..aur chhod do..muje chhod do chachaji..chilane lagi.unhone muje jor se chata lagaya or khade hoker unhone apane sare kapade utar diye or nange hoker mere dono hath pakad liye.meri sari bengals toot gayi aur me foot foot ke ro rahi thi.unhone muje firse chata mara. me behos jesi ho gayi.fir meri dono tango ko puri tarah se chola kiya or bich me ake unhone unka bada lund meri chut pe rakha aur ek hi dhakke me pura lund chut me dal diya...

Meoohhhhhh....nahhhiii...chachajiii..please chhod do please..please...me mar jaungi please...
Chachaji: bhosdiki,madarchodddd...rand..bahot natak chod rahi thi na ab dekh me teri kya halat karta hu....veshya saaliii..itna bolke unhone meri pith me se hatho ko nikal te hue mere dono shoulders pakde or apne muh me mere hoth lekar, kaske, muje 180 ki speed se dhakke marne lage. meri chut puri tarah chud rahi thi..

Me: chachaji please...nahiiiii...aaahhh.....ooohh.....aaaahh... .
par unhone meri ek nahi suni bas chodte rahe or meri ijjat lut ke apni pyas bujate rahe the..me chudate, padi padi man me hi apne pati se maafi mang rahi thi..
Me: aaahhhh...akash muje maf karna.. aaahhhh...me tumari...aaaahhh...ijjat luta rahi hu.....ooohhhhh....

Mere hotho se ab khun nikal raha tha. or wo haramjada chacha firbhi mere hoth chuse ja raha tha. karib 30min ke usne uska lund meri chut me se nikala meri to jese jan me jan ayi..me abhi bhi ro rahi thi par wo chacha pagal ho chuka tha. wo haramjade ne muje ulta kar diya. me gabhara gayi.fir usne meri gand ke ched pe uska bada lund rakha...

Me: hay ram...me dar gayi..me jor se chillayi..chhod do chachajiii..vaha mat karo please...me sahen nahi kar sakungi..please
Chachji: bhosdiki, madarchod aaj ke bad tu kisi aur se nahi chudva payegi...meri veshya, rand...le..le..le
itna bolte hi mere pith par soye hue is jallad ne ek hi bar me apna chikna loda meri gand me dal diya.oooooohhh.....mmmmaaaaa....meri sanse ruk si gayi..muje koi hosh na raha. or usne jor jor se meri gand marna chalu kar diya.sath me wo meri gardan pe kutte ki tarah katne laga...

20min....me aadhi mar chuki thi...or fir usne apne dhakke achanak oor tej kar diye,,or ekdum andar tak meri gand me apna loda gusaya or apna garam garam pani choda...me buri tarah se chud chuki thi..wo mere uper se hata par me vese ke vese hi padi rahi..mere hotho se, chut me se aur ab gand me se bhi bleeding ho raha tha...me ase hi puri rat soti rahi aur wo puri rat mere bare me kuch bhi soche bager muje apne shikar ki tarah nochata raha...

Me agale din ki sham tak wohi bed par aadhi behosi ki halat me soti rahi.jab uthi tab us haramjade chacha ne muje uthaya or nahela kar muje pain killer ki dava khilayi. tin dino ke bad mere thik hone ke bad usne muje ek chiz dikhai aur me chonk gayi.us kutte ne meri nangi video film banayi thi jisase meri aur meri pati ki jindgi puri barbad ho sakti thi.

To ab meri bari thi..me uske pero me gir gayi or gidgidane lagi....usne mujse ye clip kisiko na dikhane ka vada kiya..or fir muje vapis bedroom me le gaya...tab se lekar aaj tak wo muje moke dhundhkar ya banker mere sharir se khelta he...me uske bachche ki maa bhi banane wali hu...mera bechara pati is ghatna se bekhabar...muje vafa ki devi aur apne chacha ko bhagvan manta he...

Post a Comment

0 Comments